---Advertisement---

माफिया से साठगाठ के आरोप में कोतवाली थाना प्रभारी को एसपी ने किया निलंबित

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Ti suspend : एमपी मे रेत माफिया के खिलाफ सरकार का बड़ा एक्शन सामने आया है जहा। उनसे साठगाठ के आरोप में कोतवाली थाना प्रभारी सिंगरौली को आज शुक्रवार की सुबह एसपी ने निलंबित कर दिया है।

मध्य प्रदेश के ऊर्जा धनी सिंगरौली में कोतवाली थाना प्रभारी सुदेश तिवारी को एसपी ने आज निलंबित कर दिया है जहां उनका एक व्हाट्सएप चैट भी निकाल कर सामने आया है जहां वायरल होने के बाद सीएसपी ने जांच की थी और जहां दोषी पाए गए जिस पर यह कार्रवाई की गई है।

Ti suspend : लगातार मध्य प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन और परिवहन पर लगाम लगाने के लिए कार्यवाही की जा रही है। ऐसे में जिस स्थान में पुलिस की संदिग्ध भूमिका है उसे पर भी कार्यवाही करते हुए उन्हें निलंबित किया जा रहा है।

उसी के तहत आज शुक्रवार के दिन सिंगरौली कोतवाली थाना प्रभारी सुदेश तिवारी को एसपी निवेदु गुप्ता ने निलंबित कर दिया। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि व्हाट्सएप में उनका चैट वायरल हुआ था जो रेत माफिया का था। जहां वायरल होने के बाद उन्होंने सीसी को जांच की जिम्मेदारी दी थी जहां सीएसपी ने जांच में थाना प्रभारी सुदेश तिवारी को दोषी पाया। जिस पर एसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया।

Ti suspend : निलंबित करने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है वहीं अवैध रेत पर अब पूरी तरह से सिगरौली जिले में लगाम कश्ती हुई नजर आ रही है।

इसे भी पढ़े :-Murder:अनाथ आश्रम से जिस बेटे को लाई घर उसी कर दी अपनी माँ की हत्या

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment