---Advertisement---

लड़की ने कहा कर लो मुझसे शादी तो लड़के ने गला दबा कर कर दी हत्या

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

murder by strangulation: नईगढ़ी में मिले नर कंकाल के राज से उठा पर्दा

प्रेमी ने हत्या कर किया था दफन

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

murder by strangulation: मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना अन्तर्गत हर्दीहा गांव में एक दिन पहले नरकंकाल मिलने के बाद हंगामा मच गया है। यह नरकंकाल गांव के ही रहने वाले साकेत परिवार की लड़की का निकला जो 13 मई से लापता थी। परीजनो ने कपड़ो के अधार पर मृतका की पहचान की। मामले पर पुलिस ने घटना की जॉच शूरू कर दी और इस दौरान एक संदेही को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने गुनाह कबूल लिया।

murder by strangulation: दरअसल यह पूरा मामला मऊगंज जिले का है एसपी ने अंधी हत्या का खुलासा करते हुऐ बताया की आरोपी मुकेश साकेत का युवती से प्रेम प्रसंग चलता था घटना दिनांक को दोनो लोग रात में मिले। इस दौरान युवती ने शादी का दबाव बनाया लेकिन आरोपी के शादी से मना करने पर युवती शोर मचाने लगी। जिस पर आरोपी ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और शव को वही खेत में दफन कर दिया।

इधर रात भर युवती के घर न पहुंचने पर परीजनो ने सुबह थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस युवती की तलाश में जुटी हुई थीं की इस दौरान गांव में नरकंकाल मिलने की घटना सामने आई और जिसकी पहचान गुमशुदा नाबालिग के रूप में हुई। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और एक एक कड़ी जोड़ आरोपी तक पहुंची और पूरे घटना क्रम का खुलासा कर दिया।

इसे भी पढ़े :-आरोपी को पकड़ने के दौरान आरक्षक नदी में कूदा,पैर टूटा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment