---Advertisement---

आरोपी को पकड़ने के दौरान आरक्षक नदी में कूदा,पैर टूटा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Police jumped into the dry river: आरोपी को पकड़ने गए प्रधान आरक्षक ने सूखा नदी में लगाईं चलांग पैर टूटा 

13 साल की किशोरी को लेकर तीन माह से फरार था यह आरोपी

 

Police jumped into the dry river: सीधी जिले मे शुक्रवार की रात करीब 8 बजे 13 वर्षीय किशोरी को भगाकर फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने गई पुलिस को देखते ही आरोपी ने सूखा नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद आरोपी को देखते ही पुलिसकर्मी द्वारा आरोपी का पीछा करते हुए सूखा नदी में छलांग लगा दी जिससे प्रधान आरक्षक का पैर टूट गया।

Police jumped into the dry river : मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नदी के ऊपर बने डिवाइडर में बैठा हुआ था पुलिस को आता देख आरोपी भागने की फिराक मे जुट गया। चारो तरफ से खुद को पुलिस से घिरता देखकर आरोपी को जब कुछ नहीं सूझा तो उसने सूखा नदी मे ही छलांग लगा दी। वही आरोपी को भागता देख प्रधान आरक्षक भी नदी मे कूद गए। लेकिन नदी में पानी नहीं था जिसकी वजह से उसका पैर टूट गया। जिसके बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Police jumped into the dry river: थाना प्रभारी जमोड़ी विशाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी 13 साल की किशोरी का अपहरण कर सूरत भाग गया था, जिसके ऊपर मामला भी दर्ज किया जा चुका था। जब वापस आरोपी अपने घर आया तो पुलिस उसे पकड़ने गई थी। जिस पर जमोड़ी थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक मोतीलाल सिंह द्वारा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सूखा नदी के किनारे व्हीआईपी मार्ग में आरोपी का पीछा करने लगी।

पुलिस को देख आरोपी काफी उंचाई से सूखा नदी में छलांग लगा दिया, जिस पर प्रधान आरक्षक भी नदीं में कूद गया, जिससे उसका पैर टूट गया, उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। हालांकि आरोपी भी मौके से फरार हो गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े :-नर्सिंग घोटाले को लेकर दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment