---Advertisement---

टी आई ने कहा तेरी नेताओं की ऐसी की तैसी सामने आए तो मारूंगा जूते

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Audio viral: चाकघाट थाना प्रभारी ने फरियादी से कर बदसलूकी. “फोन पर बोलीं तेरे नेताओं की ऐसी की तैसी” मेरे सामने  अगर आए तो मारूंगी दो जूते”. ऑडियो हुआ वायरल, नहीं करते हैं हम इसकी पुष्टि।

Audio viral: मध्य प्रदेश का रीवा जिला हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहता है जहां पर रीवा में अक्सर कुछ ना कुछ ऐसे कांड होते हैं जिसकी वजह से वह पूरे प्रदेश में सुर्खियों में बन जाता है। जहा अब रीवा जिले का चाकघाट थाना इन दिनो काफी सुर्खियों में है क्योंकि यहां पर पदस्थ एक महिला थाना प्रभारी ने अपने कर्तव्यों के प्रति इतनी सजग दिखाई डे रही है की वह अपनी कार्यप्रणाली को लेकर अक्सर चर्चा का विषय भी बन जाती है.

जहा थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी का एक और कथित ऑडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हो रहा हा है, हालांकि वायरल ऑडियो के आधार पर हम इसकी पुष्टि नहीं कर पा रहे हैं। पर उसे वायरल ऑडियो में थाना प्रभारी फरियादी के साथ फोन पर अमर्यादित बातचीत करते हुए सुनाई भी दे रहीं है. जहा बातचीत में थाना प्रभारी ने कहा की “”तेरी नेताओ की ऐसी की तैसी, तू सुन ले अच्छे से और रिकॉर्ड भी कर ले “मुझे घंटा कोई फर्क नही पड़ता राजनीतिक दबाव का. फालतू की बकवास न कर तेरे बाप ने तुझे एक जूता मारा था” मेरे सामने आएगा मै दो जूते मै मारूंगी तुझे”.

यह है पूरा मामला

Audio viral:दरअसल यह पूरा मामला रीवा जिले के उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित चाकघाट थाना क्षेत्र अंर्तगत पड़री गांव का है। यहां पर रहने वाले अभय द्विवेदी का पारिवारिक विवाद था,जिसमे फरियादी अभय द्विवेदी का आरोप था का की बीते दिनो उनके चाचा ने उनके साथ मारपीट भी करी थी. इसके बाद अभय द्विवेदी अपने चाचा के विरुद्ध चाकघाट थाने में शिकायत करने के लिए पहुंचे हुए थे। जहा पीड़ित के अनुसार थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियो ने उनकी फरियाद नही सुनी और थाने से वापस लौटा दिया. जहा फरियादी लगातार दो दिनो तक थाने की चक्कर काटता रहा,लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।

फरियादी ने लगाया टी आई पर फोन मे अभद्रता का आरोप

वही अब इस पूरे मामले को लेकर फरियादी अभय द्विवेदी का आरोप है की दो दिन बीत जानें के बाद तीसरे दिन उनकी शिकायत जब नही सुनी गई तो इसके बाद चाकघाट थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी ने उनके मोबाईल पर फोन किया और अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए बातचीत भी की. उनके द्वारा फोन पर अमर्यादित बातचीत करने का ऑडियो भी अब शोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

Audio viral: फोन के ऑडियो में बोलीं तेरी नेताओ की ऐसी की तैसी सामने आया तो मारूंगी दो जूते

इतना ही नहीं उनकी इस ऑडियो पर जमकर अब प्रतिक्रिया भी मिल रही है। जहां उन्होंने फोन पर बात करते हुए यह कहा था की “”तेरी नेताओ की ऐसी की तैसी, तू सुन ले अच्छे से और रिकॉर्ड भी कर ले “मुझे घंटा कोई फर्क पड़ता राजनीतिक दबाव का. जहा फालतू की बकवास न कर तेरे बाप ने तुझे एक जूता मारा था” मेरे सामने आएगा तो दो जूते मै मारूंगी तुझे” हालाकि फरियादी ने पूरे मामले की शिकायत त्यौंथर SDOP से की है.

वही अब पीड़ित का कहना है तीन दिन पूर्व उनके चाचा ने मारपीट भी की थी। इसकी शिकायत करने वह रात में वह थाने आए थे। वहां पर उपस्थित पुलिस कर्मियो ने शिकायत भी नही लिखी कुछ कांस्टेबल थे जिनके द्वारा साधारण एनसीआर कराकर आधा अधूरा मेडीकल भी कराया गया और फिर वहां से जाने के लिए कह दिया गया।

उसके बाद दूसरे दिन फिर थाने पहुंचा तो थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी से मुलाकात हुई थी। जहा अब फिर टी आई मैडम ने मुझे सुनाने के लिए कांस्टेबल से शिकायत दर्ज करने के लिऐ कहा। वही इसके बाद भी फरियाद नही सुनी गई. तीसरे दिन अपने परिवार संग एक बार फिर थाने गया, लेकिन मैडम उस समय भी नही मिली देर शाम टी आई मैडम का फोन आया और वह अभद्रता करते हुए अपत्तिजनक बाते करने लगी.

इतना ही नहीं अब मामले पर फरियादी का कहना है की पुलिस के वरिष्ठ आधिकारी मामले को संज्ञान में लें और उचित कार्रवाई करें। जहा अब अगर एसा नही किया जाता है तो कलेक्टर कार्यालय सहित एसपी कार्यलय पहुंचकर शिकायत करूंगा और वहीं पर धरना धरने में बैठ जाऊंगा। साथ ही इस पूरे मामले पर SDOP उदित मिश्रा ने बताया की फरियादी की शिकायत प्राप्त हुइ है,वायरल ऑडियो की भी जांच की जा रही है आगे की कार्रवाई जांच के बाद  की जाएगी.

इससे पहले भी वायरल हो चुका है विडियो

वही आपको बता दे की है कोई पहला मामला नहीं है इस तरह के मामले और भी हो चुके हैं जहां पर लोकसभा प्रत्याशी नीलम मिश्रा और मैडम थाना प्रभारी के बीच भी ऐसे ही तीखी बहस हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हुआ था। उस समय भी उन्होंने अमर्यादित भाषा का उपयोग किया था जिसके बाद वह वीडियो शोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।

हालाकि उसके कुछ दिन बाद उषा सिंह सोमवंशी ने मीडिया में आकर अपने पक्ष में सफाई भी दी थी. वहीं हाल ही में हुए बोरवेल हादसे के दौरान रेस्क्यू अभियान के दौरान भी रीवा लोकसभा प्रत्यासी नीलम मिश्रा और चाकघाट थाना प्रभारी उषा सिंह सोमवंशी की बीच किसी बात को लेकर नोक झोंक भी हुई थी। इसका भी विडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें:-पिता ने अपनी ही 16 साल की मासूम बेटी को 7 साल तक बनाया हवस का शिकार

 हमारे यूट्यूब चैनल से खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment