---Advertisement---

Vande bharat train: 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ रही वंदे भारत ट्रेन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Vande bharat train: गैस कटर मशीन से टकराई 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ने वाली वंदे भारत ट्रेन

तेज धमाके से पायलट,लोको पायलट सहित यात्रियों में मचा हड़कंप।

Vande bharat train: पूरे भारत में इस समय वंदे भारत ट्रेन का क्रेज चल रहा है जो अपनी स्पीड के लिए मानी जाती है। लेकिन स्पीड के साथ ही इसमें हादसे होने की संभावना भी बढ़ जाती है। जहा आपको बता दें की रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन जाने वाली वंदे भारत ट्रेन अपने निर्धारित समय 9 बजकर 41 मिनट बजे से 17 मिनट देरी से 9 बजकर 58 मिनट बजे ग्वालियर स्टेशन पर आई। यहां से ट्रेन आगरा के लिए रवाना हुई।

Vande bharat train: लेकिन जब वह मुरैना रेलवे स्टेशन और शिकारपुर क्रॉसिंग के बीच रेलवे लाइन पर भारी भरकम गैस कटर मशीन से तेज रफ्तार वंदे भारत टकरा गई थी। जिसके साथ तेज आवाज (धमाका) हुआ। वही ट्रेन के पायलट और लोको पायलट ने तत्काल इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को मुरैना स्टेशन पर रोका।

ट्रेन में मौजूद तकनीकी स्टाफ ने नीचे उतरकर पूरी ट्रेन की जांच-पड़ताल की।ट्रेन के इंजन में आई खराबी को सही किया गया,इस दौरान जब पायलेट ओर लोको पायलेट पूरी तरह से संतुष्ट हो गए, तब ट्रेन को आगरा की ओर रवाना किया गया। जहा मुरैना के एडवोकेट दिलीप पिप्पल ने बताया की में अपने किसी रिश्तेदार को छोड़ने स्टेशन गया था तभी एक जोरदार धमाके जैसे आवाज सुनाई दी जैसे की किसी गाडी का टायर फट गया हो।

Vande bharat train: इसके अलावा जब देखा तो वंदे भारत ट्रेन आगरा की ओर जाने वाली स्टेशन पर रुकी लगभग ये ट्रेन आधा से पौन घंटे रुकी होगी ट्रेन में कोई टेक्निकल प्रॉब्लम आ गई थी जिसे सही करने के बाद आगे के लिए रवाना हो गई।

इसे भी पढ़े :-गर्मी की वजह से हो चुकी है जिले में पांच मौतें,भीषण गर्मी का प्रकोप

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment