---Advertisement---

Viral video:विधायक का कार्यालय परिसर बना अय्याशी का अड्डा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

विधायक का कार्यालय परिसर बना अय्याशी का अड्डा

कपल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल के बाद थाने पहुंची युवती

छत्तीसगढ़ के वैशाली नगर विधायक का कार्यालय परिसर इन दिनों अय्याशी का अड्डा बन चुका है। जहा कपल का आपत्तिजनक वीडियो अब वायरल हुआ है। जहा थाने मे युवती पहुंची हुई है।

दरअसल एमपी के छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के वैशाली नगर भाजपा विधायक रिकेश सेन के कार्यालय परिसर में एक कपल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। जहा नगर भिलाई के जलेबी चौक के पास खोले गए कार्यालय परिसर में एक युवक-युवती अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। वही वायरल वीडियो में विधायक के फोटो के साथ कार्यालय का बोर्ड साफ-साफ नजर आ रहा है। साथ ही इस मामले में वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की ने छावनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

दी गई जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के अनुसार युवती ने शिकायत में बताया कि वह रिद्धी-सिद्धी कॉम्पलेक्स के जिम में प्रैक्टिस के जाती है। साथ ही वहीं से एक युवक ने उसका वीडियो बनाया है। वही जब मजहर खान से उसने वीडियो बनाकर वायरल करने का कारण पूछा तो उसने अपनी मां और बहन को जिम बुला लिया। साथ ही जिसके बाद उसकी मां और बहन ने गंदी गालियां देते हुए अपने बेटे पर झूठा आरोप लगाने की बात कहते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। जहा पानी से भरे बोतल से उस पर हमला कर दिया।

युवक अपनी बहन के साथ मे पहुंचा थाना

Viral video जहा युवती की शिकायत के बाद अश्लील वीडियो मामले में युवक अपनी बहन और परिजनों के साथ थाने पहुंच गया। वही पुलिस ने उसकी बहन की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज की और बहन ने आरोप लगाया कि उसके साथ मारपीट करने की। साथ ही वीडियो वायरल करने का झूठा आरोप लगाने की बात कही है। हलाकि इस मामले में छावनी थाने पुलिस जांच कर रही है। जहा छावनी थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्ष ने 1 मई को शिकायत दर्ज कराई है।

विधायक चला रहे थे लैला मजनू मुक्त अभियान

Viral videoआपको बताद्द की वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन कुछ दिन पहले अपने क्षेत्र के गार्डनों को लैला-मजनू से मुक्त कराने का अभियान चलाते नजर आए थे।जहा नेहरू नगर के गार्डन में उन्होंने अचानक छापा मारा जहां कई कपल्स उन्हें मिले।वही इस दौरान उन्होंने कपल्स को दोबारा गार्डन या फिर सार्वजनिक जगहों पर इस तरह बैठने के लिए मना किया था। साथ ही साथ कपल्स ने भी विधायक से ओयो चालू कराने की मांग की थी।

इसे भी पढ़े :-Multicolor chudi:सतरंगी चूड़ी आपको देगी वाटेबल ग्रेट लुके

हमारे यूट्यूब चैनल मे खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment