---Advertisement---

Death of Baratis:बारात लेकर जा रहा ट्रेक्टर पलटा,13 की हुई मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Death of Baratis: मातम में बदली शादी की खुशियां

शराब के नशे में था ट्रैक्टर ड्राइवर, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 13 की मौत 22 घायल

Death of Baratis: मध्य प्रदेश और राजस्थान की बॉर्डर पर राजगढ़ जिले के पीपलोदी जोड़ पर राजस्थान के जावर थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव से राजगढ़ जिले के देहरीनाथ पंचायत के कमालपुर गांव में बारातियों को लेकर आ रही ट्रैक्टर ट्राली रविवार रात 9 बजे करीब अनियंत्रित होकर पलटने से ट्रैक्टर ट्राली में सवार 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि 22 लोग घायल हो गए इनमें से चार लोगों को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है।

एसडीएम गुलाब सिंह बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी लगते ही राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी आदित्य मिश्रा, सहित राजगढ़ कोतवाली और कालीपीठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। और जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर ट्राली को सीधा करवाकर ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे घायलों को निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से तत्काल राजगढ़ जिला अस्पताल लाया गया। जहां सभी घायलों का इलाज किया गया इनमें से चार गंभीर घायलों को भोपाल रेफर किया गया।

Death of Baratis: वहीं घटना में 13 लोगों की मौत होने पर सभी मृतकों के शव को पीएम के लिए राजगढ़ जिला अस्पताल में रखवाया गया। वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद मछुआ कल्याण और मत्स्य विभाग राज्यमंत्री नारायण सिंह पंवार भी जिला अस्पताल पहुंचे और राजगढ़ कलेक्टर व एसपी से घटना की जानकारी ली और घायलों से मुलाकात की।

शराब के नशे में था ड्राइवर

बरातियों ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर के द्वारा शराब पी रखी थी। जिसके चलते वह तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था। इसको लेकर उसे कई बार मना भी किया गया। इसके बाद राजस्थान बॉर्डर निकलते ही ट्रैक्टर ट्राली पलट गई।

हादसे पर सीएम ने जताया दु:ख

राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने की जानकारी लगने के बाद सीएम मोहन यादव ने दुःख जताया और शोशल मिडिया पर पोस्ट कर लिखा राजगढ़ जिले के पीपलोदी रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है।कैबिनेट में साथी नारायण सिंह पंवार सहित कलेक्टर एवं एसपी राजगढ़ मौके पर उपस्थित है। हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं और राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

घायलों का इलाज जिला अस्पताल, राजगढ़ में जारी है साथ ही गंभीर रूप से घायल कुछ मरीजों को भोपाल रेफर किया गया है। बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें। शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

इसे भी पढ़े :-Gwalior kidnapping:जेठानी वा देवरानी को अग़वा कर गैगरेप का किया गया प्रयास

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment