---Advertisement---

Jan chetna:नन्हे मुन्ने बच्चों के पास पहुंचे सीधी के पुलिस कप्तान

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Jan chetna: रुंदा मे आदिवासियों के बीच पहुचे पुलिस कप्तान, उनकी समस्याओं से हुए अवगत, वितरित की सामग्री

सीधी जिले के आदिवासी अंचल जनपद पंचायत क्षेत्र कुसमी के ग्राम उरुंडा में आज शनिवार के दिन सीधी जिले के पुलिस कप्तान डॉक्टर रविंद्र वर्मा अपने स्टाफ के साथ और जनप्रतिनिधियों के बीच से होते हुए आदिवासी बच्चों तथा अन्य लोगों के बीच पहुंचे। जहां उन्होंने घंटो तक उनसे बातें की।

 

Jan chetna: दरअसल जिला मुख्यालय के जन चेतना शिविर थाना आजाक के द्वारा यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य आदिवासियों को मुख्य धारा से जोड़ना एवं उनके अधिकार एवं कर्तव्यों का बोध कराना था। प्रशासन के दौरान उन्हें क्या अधिकार दिए गए हैं और उन शक्तियों का वह किस प्रकार से इस्तेमाल कर सकते हैं इसके बारे में खुद पुलिस कप्तान में लोगों को जानकारी दी है।

 

Jan chetna: इतना ही नहीं लोगों को बच्चों तथा बूढ़ों को कपड़ा, साड़ी,कॉपी,पेन,स्केच, जूता,तौलिया,फ्रांक तथा टी-शर्ट का भी वितरण किया है। जहां जरूरतमंद लोगों को सामग्री का वितरण करके उन्होंने उनके साथ स्वल्पाहार भी किया है।

 

ख़ुश हुए ग्रामीणों

 

सीधी एसपी डॉक्टर रविंद्र वर्मा को अपने बीच ग्रामवासी काफी खुश हुए हैं। सीधी एसपी ने लोगों को यह समझाया कि उन्हें किस प्रकार से पुलिस का सहारा लेना है और अनैतिक गतिविधियों से दूर रहना है। समाज में एक अलग स्थान बनाने के लिए उन्होंने लोगों को प्रेरित किया है।

मुख्य रूप से सीधी एसपी डॉक्टर रविंद्र वर्मा के साथ धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम, जिला पंचायत सदस्य हीराबाई सिंह, जनपद सदस्य अतिबल सिंह,सरपंच वंश बहादुर सिंह, मुखिया तेजबली सिहं,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविन्द श्रीवास्तव,सीधी नायब तहसीलदार नारायण सिहं ,एसडीओपी रोशनी सिंह ठाकुर,थाना कुसमी प्रभारी भूपेश कुमार बेस के साथ ग्रामीण मौजूद रहे हैं।

इसे भी पढ़े :-University paper leaked:विश्वविद्यालय का पेपर हुआ लीक, दो हुए गिरफ्तार

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment