---Advertisement---

Sidhi crime:गाय की बछड़े को टांगी से काटा ग्रामीणों ने पकड़ा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi crime: रात के अंधेरे मे गोवंस को टांगी से काटा,ग्रामीणों ने पकड़ा

Sidhi crime: सीधी जिले के थाना रामपुर लेकिन अंतर्गत ग्राम भितरी में आज एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक निर्मम की हत्या कर दी गई, और हत्या करने के बाद उसके मांस को अपने घर की तरफ ले जाने लगा। जैसे ही इसकी भनक ग्रामीणों को लगी आसपास के लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

Sidhi crime: मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 4:30 बजे अंधेरे का फायदा उठाकर ग्राम भितरी के रहने वाले झुलधर साकेत अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर एक गोवंस के बछड़े का शिकार किया। इसके बाद रात के अंधेरे में वह मांस को अपने घर की तरफ ले जा रहा था कभी गांव के कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी फोटो खींच ली।

 

गांव के उप सरपंच लवकेश पाठक ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज मंगलवार की सुबह 4:30 बजे गोवंश की हत्या की गई है। जहां सुबह 9 बजे थाने में इसकी जानकारी दी गई, इसके बाद थाना प्रभारी की तीन मौके पर पहुंची और ढूंढने का बहुत प्रयास किया। जसके बाद 2 घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद भाग रहे झूलधर साकेत को पुलिस ने पकड़ लिया अभी भी उनके दो साथियों की तलाश पुलिस कर रही है।

वही इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी रामपुर नैकिन ने सुधांशु तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ग्रामीणों की सूचना और फोटो के आधार पर हमने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। आगे जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उसे पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

इसे भी पढ़े :-rape by feeding pizza:पिज़्ज़ा खिलाकर किया दुष्कर्म,इंस्टाग्राम पर किया वायरल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment