---Advertisement---

Student suicide:कोटा के टॉपर छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Student suicide:एनआईटी भोपाल के छात्र ने ब्यावरा में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Student suicide: राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर में एनआईटी कॉलेज भोपाल में पढ़ने वाले 19 साल के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र के द्वारा सुसाइड करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार ब्यावरा शहर के मेन मार्केट में रहने वाले कपड़ा व्यापारी श्रीनाथ गुप्ता की 19 वर्षीय बेटे श्रेयांस ने बुधवार को परिजनों से नाश्ता लेकर नाश्ता किया। इसके बाद स्टडी करने के लिए अपने रूम में चला गया। उसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Student suicide: इस दौरान श्रेयांस की दादी जैसे ही कमरे में गई तो वहां श्रेयांश को फांसी पर लटका दे घबरा गई और परिजनों को आवाज लगाइ। इसके बाद परिजन उसे ब्यावरा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों में उसे मदद घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद ब्यावरा सिटी थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद मर्ग कायम कर सिविल अस्पताल में पीएम कराया।

लोकसभा में पहली बार किया था मतदान 

श्रेयांश के परिजनों ने बताया कि वह पढ़ने में टाॅपर था। हाल ही में कोटा एलन में कोचिंग करने के बाद अच्छे अंकों से 12th क्लियर किया था। इसके बाद उसका सिलेक्शन एनआईटी भोपाल में हो गया था। जहां उसे मेकेनिकल की ब्रांच मिली थी। लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने के लिए वो ब्यावरा 7 म‌ई को आया था और मतदान करने के बाद से ही यहीं था। इस दौरान परिवार में आयोजित एक शादी समारोह में भी अच्छे से शामिल होकर इंजाय किया था।

वही श्रेयांश की सुसाइड के मामले में पुलिस अनजान है वही घर के अन्य सदस्यों ने भी इस संबंध में कुछ भी नहीं बताया है कि वह किस वजह से सुसाइड कर लिया है। फिलहाल अब पूरे मामले की पुलिस से जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े :-पति ने घसीटकर मारा तो पत्नी ने लगा ली फ़ासी,वीडियो वायरल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment