---Advertisement---

Murder:चंद रूपयों के लिए कपड़े उतार कर दो लोगों की करी हत्या

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Murder: इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हत्याकांड का मामला सामने आया था इस पूरे ही मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं तीसरा आरोपी फरार चल रहा है जिसे जल्द ही गिरफ्तार करने की बात पुलिस के द्वारा की जा रही है।

यह था पूरा मामला 

पूरा मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र है तेजाजी नगर पुलिस को पिछले दिनों ने सूचना मिली थी की एक खेत में निर्वस्त्र दो शव मिले थे। इस पूरे ही मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए जब मृतकों की बॉडी को जब्त कर सबसे पहले उनकी जानकारी निकाली तो दोनों की पहचान हरिराम कड़ोले एवं सुरेश गोखले के रूप में हुई।

Murder: इस पूरे मामले में पुलिस ने लगातार जांच पड़ताल की और दोनों की हत्या किन कारणों के चलते किन लोगों ने की इसके बारे में जानकारी जुटाई। इसी दौरान पुलिस को यह सूचना मिली कि दोनों आरोपी मजदूरी का काम करते हैं और संभववात पैसों के चलते यहां पूरा विवाद हुआ होगा। तब पुलिस ने लगातार जांच पड़ताल जारी रखी और 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

इसी दौरान पुलिस ने दीपक और अमन नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया और जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनके तीसरे साथी गोविंदा के साथ मिलकर पैसों के लेनदेन के चलते हैं। हरिराम तथा सुरेश को मौत के घाट उतारा था और उनके कपड़े उतार कर नंगा कर वहा पर फेक दिया, जबकि गोविंद लगातार फरार चल रहा है।

बताया जा रहा है दोनों मृतक मजदूरी का काम करते थे और उस दिन भी मजदूरी करने के बाद उन्होंने दीपक और अमन से अपने रुपए मांगे थे लेकिन अमन और दीपक ने पूरे पैसे नहीं दिए और इसके बाद विवाद हो गया।

इसके बाद अमन दीपक और गोविंद ने मिलकर इस पूरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया और फरार हुआ है। फिलहाल पूरा ही मामले में पुलिस तीसरे आरोपी गोविंद की तलाश में जुटी हुई है और उसे जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

Murder: वहीं हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाला दीपक मूल रूप से देवास के सतवास का रहने वाला है। जबकि अमन बैतूल का रहने वाला है। इनके अपराधी रिकॉर्ड भी पुलिस के द्वारा खंगाले जा रहे हैं वहीं मात्र दो हजार से ढाई हजार रूपयो के लिए इस पूरे हत्याकांड की घटना को आरोपियों के द्वारा अंजाम दिया गया है।

इसे भी पढ़े :-12 लोगों की गवाही के बाद मिली 14 साल की सजा जाने क्या था मामला

 हमारे यूट्यूब चैनल से खबरों को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment