---Advertisement---

death of collector’s son:कलेक्टर के बेटे की हीट स्ट्रोक से मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

death of collector’s son: जबलपुर कलेक्टर के बेटे की हीट स्ट्रोक से मौत

दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान तोड़ा दम; शनिवार को बिगड़ी थी तबीयत

सोमवार को ग्वारीघाट पर होगा अंतिम संस्कार

death of collector’s son: जबलपुर के कलेक्टर दीपक सक्सेना के 21 वर्षीय बेटे अमोल सक्सेना का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया। अमोल दिल्ली में फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे। बताया जा रहा है कि हीट स्ट्रोक के चलते उनकी मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह दिल्ली में अमोल सक्सेना के केयरटेकर जब उन्हें देखने के लिए गया, तब उनकी स्थिति काफी चिंताजनक थी। जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

बेटे की हालात खराब होने की सूचना पर कलेक्टर दीपक सक्सेना नागपुर से दिल्ली जाने के लिए रवाना हो गए। लेकिन दिल्ली पहुंचने से पहले ही उन तक खबर आ गई कि उनके बेटे अब इस दुनिया में नहीं रहे। कलेक्टर दीपक सक्सेना जबलपुर वापस आ गए हैं।

सोमवार को ग्वारीघाट पर होगा अंतिम संस्कार

death of collector’s son: बताया जा रहा है कि अमोल की शनिवार को तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद रविवार को उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक कलेक्टर दीपक सक्सेना ने दिल्ली एम्स के डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की है कि बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जाए। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।

सोमवार को दिल्ली एम्स में पोस्टमार्टम होने के बाद एयर एंबुलेंस से अमोल का शव जबलपुर लाया जाएगा। यहां ग्वारीघाट पर उनकी पार्थिव देह का अंतिम संस्कार होगा।

दिल्ली में पढ़ाई कर रहे थे अमोल सक्सेना

जबलपुर कलेक्टर के बेटे अमोल सक्सेना दिल्ली में फिल्म स्टडीज से संबंधित कोई कोर्स कर रहे थे। कलेक्टर दीपक सक्सेना की एक बेटी भी है, जो दिल्ली में ही प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। दीपक सक्सेना मूल रूप से उज्जैन के रहने वाले हैं।

कलेक्टर के बंगले पर पहुंचने लगे अधिकारी

कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे के निधन की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सिविल लाइन स्थित कलेक्टर के बंगले पर पहुंचने लगे। संभागीय कमिश्नर अभय वर्मा, आईजी अनिल कुशवाह समेत डीआईजी, एसपी और कई अधिकारी कलेक्टर बंगले पहुंचे। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई भी कलेक्टर बंगले पर पहुंचे और कलेक्टर से मुलाकात की।

सीएम डॉ. मोहन यादव ने जताया दुख

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल सक्सेना के निधन पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने दुख जताया है।

इसे भी पढ़े :-Death of Baratis:बारात लेकर जा रहा ट्रेक्टर पलटा,13 की हुई मौत

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment